Menu

इस नेक काम के लिए फिर साथ आएंगे वरुण धवन और आलिया भट्ट, चैरिटी के लिए जुटाएंगे फंड.

वरुण धवन और आलिया भट्ट एक बार फिर से साथ आए हैं, लेकिन इस बार किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के ये दो सह-कलाकार एक चैरिटी के लिए साथ आए हैं. आलिया ने अपनी पहल 'मी वार्डरोब इज सू वार्डरोब' के अगले किश्त की घोषणा की है. अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और सोनाक्षी सिन्हा के बाद अब अभिनेता वरुण धवन तीसरे ऐसे सेलेब्रिटी गेस्ट हैं जिन्होंने अपने वार्डरोब में से अपने कुछ पसंदीदा कपड़े इस चैरिटी के चलते शेयर किए हैं.
%e0%a4%87%e0%a4%b8-%e0%a4%a8%e0%a5%87%e0%a4%95-%e0%a4%95%e0%a4%be%e0%a4%ae-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%b2%e0%a4%bf%e0%a4%8f-%e0%a4%ab%e0%a4%bf%e0%a4%b0-%e0%a4%b8%e0%a4%be%e0%a4%a5-%e0%a4%86%e0%a4%8f

आलिया ने कहा, “वरुण मीसू में अपना डेब्यू करने जा रहे हैं और मैं उनके इस सहयोग के लिए शुक्रगुजार हूं! हमें कपड़ों को खरीदने और उन्हें देने के लिए और अधिक सचेत दृष्टिकोण को अपनाने की जरूरत है. हम अधिक से अधिक लोगों को अपनी अलमारी में अच्छे प्रीओन्ड (पहले इस्तेमाल किया हुआ) वस्त्रों को शामिल करने और कचरे को कम कर पर्यावरण की मदद करने के लिए उन्हें प्रोत्साहित करना चाहते हैं.”

इससे जो पैसा मिलेगा उसका उपयोग सलाम बॉम्बे फाउंडेशन की मदद के लिए किया जाएगा, जो शहर के झुग्गी-झोपड़ियों में रहने वाले किशोरों के लिए काम करती है. इसमें उन्हें विभिन्न कार्यक्रमों की शिक्षा स्कूल में दी जाती है जो उनकी जिंदगी और उनके स्वास्थ्य पर सकारात्मक प्रभाव डालती है.इस चैरिटी के साथ जुड़ने की बात पर वरुण ने कहा, “किसी कपड़े को साझा करना उसे रीसाइकिल करने और उसे लैंडफिल से दूर रखने का सबसे मजेदार रूप है. मी वार्डरोब इज सू वार्डरोब न केवल दुनिया भर के प्रशंसकों को मेरे क्लॉसेट में से किसी कपड़े को खरीदने का मौका देती है बल्कि साथ में हम पर्यावरण के लिए भी कुछ हद तक काम कर रहे हैं.” यह वार्डरोब सॉल्ट्सकाउट डॉट कॉम पर उपलब्ध है, यह चैरिटी के लिए नीलामी और बिक्री के लिए एक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म है.


^