Menu

मूसलाधार बारिश के चलते ठहर गई मुंबई, शूटिंग से लेकर ट्रेलर लॉन्च तक पर पड़ रहा है असर

मुंबई: मंगलवार से मुंबई में अनवरत ढंग से हो रही मूसलाधार बारिश के चलते फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग प्रभावित हुई है. इतना ही नहीं, शहर में आज होने वाले फिल्म प्रमोशन्स को लेकर हो रहे तमाम इवेंट्स को भी कैंसिल किया जा रहा है.
%e0%a4%ae%e0%a5%82%e0%a4%b8%e0%a4%b2%e0%a4%be%e0%a4%a7%e0%a4%be%e0%a4%b0-%e0%a4%ac%e0%a4%be%e0%a4%b0%e0%a4%bf%e0%a4%b6-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%9a%e0%a4%b2%e0%a4%a4%e0%a5%87-%e0%a4%a0%e0%a4%b9

सनी देओल द्वारा निर्देशित फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ आज सुबह 11.30 बजे ट्रेलर लॉन्च इवेंट होना था, जिसमें सनी देओल, बेटे करण देओल और धर्मेंद्र भी हिस्सा लेने वाले थे. मूसलाधार बारिश के चलते ऐन वक्त पर इवेंट कैंसिल करने का ऐलान किया गया. सनी देओल ने थिएटर के अंदर बैठकर ही एक वीडियो जारी कर इवेंट कैंसिल करने का संदेश जारी किया. बाद में डेब्यूटेंट करण देओल और फिल्म की हीरोइन सहर बम्बा ने भी वीडियो जारी किया और कार्यक्रम रद्द किये जाने के लिए माफी मांगी.

गौरतलब है कि सनी देओल ‘पल पल दिल के पास’ के जरिए अपने बेटे करण देओल को बॉलीवुड में लॉन्च करने जा रहे हैं और वो ट्रेलर लॉन्च को लेकर काफी उत्साहित थे. बता दें कि मुम्बई में मूलसाधार बारिश के चलते महज यही इवेंट ही नहीं, बल्कि कई और फिल्मों के इवेंट्स और इंटरव्यू भी कैंसिल किये जा चुके हैं.

दक्षिण मुम्ब ई के पांच सितारा होटल ITC ग्रैंड मराठा में होने वाली IIFA की‌ आज शाम 5.00 बजे होनेवाली प्रेस कॉन्फ्रेंस को भारी बारिश और जलजमाव के चलते रद्द कर दिया गया है. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान, कटरीना कैफ और माधुरी दीक्षित जैसे बड़े सितारे शामिल होनेवाले थे और IIFA के आयोजन की तारीख के साथ साथ इसके अन्य डीटेल्स का भी खुलासा किया जाना था. उल्लेखनीय है कि‌ दुनिया के कई हिस्सों में आयोजन के बाद इस साल IIFA का आयोजन मुम्बई में ही होनेवाला है.

इस बीच, मुम्बई के पॉश इलाके माने जानेवाले जुहू इलाके, जहां कई बड़े सितारे रहते हैं, में भी पानी भर गया है. जुहू में ही अमिताभ बच्चन का भी आइकॉनिक बंगला प्रतीक्षा भी है. भारी बारिश के चलते न सिर्फ उनके बंगले के बाहर सड़कों पर पानी भर गया है, बल्कि बारिश का पानी उनके बंगले में भी घुस आया है.


^