जम्मू में मॉडिफाइड वाहनों के खिलाफ पुलिस का अभियान तेज, बुधवार से मॉडिफाइड कारों पर भी कसेगी नकेल - Journalistdelhi.tv
 
Menu

जम्मू में मॉडिफाइड वाहनों के खिलाफ पुलिस का अभियान तेज, बुधवार से मॉडिफाइड कारों पर भी कसेगी नकेल

जम्मू: जम्मू में बिना अनुमति के मॉडिफाइड किये गए वाहनों को सड़कों पर दौड़ाने वालों के खिलाफ जम्मू पुलिस ने व्यापक अभियान छेड़ दिया है. सोमवार से जारी इस अभियान में अब तक सैकड़ों ऐसे दो-पहिया वाहनों को ज़ब्त कर लिया गया है जिन वाहनों में बदलाव किया गया था. इसके साथ ही बुधवार से पुलिस मॉडिफाइड कारों के खिलाफ यह अभियान शुरू करेगी.
%e0%a4%9c%e0%a4%ae%e0%a5%8d%e0%a4%ae%e0%a5%82-%e0%a4%ae%e0%a5%87%e0%a4%82-%e0%a4%ae%e0%a5%89%e0%a4%a1%e0%a4%bf%e0%a4%ab%e0%a4%be%e0%a4%87%e0%a4%a1-%e0%a4%b5%e0%a4%be%e0%a4%b9%e0%a4%a8%e0%a5%8b

जम्मू शहर के चप्पे चप्पे पर जम्मू पुलिस और ट्रैफिक पुलिस ने सोमवार से ही उन दो पहिया वाहनों के खिलाफ अभियान चला रखा जिन बाइक्स के साइलेंसर या हॉर्न के साथ छेड़छाड़ की गयी थी. जम्मु में कई जगह पर इन मॉडिफाइड बाइक्स को ज़ब्त करने के लिए पुलिस अपना अभियान चला रही है. सोमवार से जारी इस अभियान में जम्मू पुलिस ने अब तक सैकड़ों मॉडिफाइड वाहन ज़ब्त किये हैं.

 

जम्मू पुलिस के मुताबिक उनके पास लगातार सूचनाएं आ रही थी कि लोग बिना अनुमति के अपने वाहनों को मॉडिफाई करवा रहे हैं. वाहनों को मॉडिफाइड करने से उनको पहचानने में काफी दिक्कत होती है. पुलिस के मुताबिक जम्मू में दोपहिया वाहन खासकर मोटरसाइकिल पर कई चालकों ने ऊंची आवाज करने वाले साइलेंसर लगाए हुए हैं. जिन से निकलने वाली आवाज से आसपास के लोग डर जाते हैं. इन दो पहिया वाहनों से निकलने वाली इस आवाज से कई बार दुर्घटनाएं भी हुईं हैं.


^