कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव टेस्ट के बाद इन सांसदों और नेताओं ने खुद को किया आइसोलेट - Journalistdelhi.tv
 
Menu

कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव टेस्ट के बाद इन सांसदों और नेताओं ने खुद को किया आइसोलेट

लखनऊ: जानी मानी सिंगर कनिका कपूर के कोरोना पॉजिटिव टेस्ट के बाद कई सांसदों और नेताओं ने खुद को आइसोलेट कर लिया. दरअसल, सबका कनेक्शन लखनऊ की उस पार्टी से है, जो मशहूर बॉलिवुड सिंगर कनिका कपूर ने रखी थी. वह हाल में लंदन से लौटी थीं और लखनऊ के एक हाई प्रोफाइल पार्टी में शामिल हुई थीं. उस पार्टी में करीब 100 वीआईपी मेहमान शामिल थे.
%e0%a4%95%e0%a4%a8%e0%a4%bf%e0%a4%95%e0%a4%be-%e0%a4%95%e0%a4%aa%e0%a5%82%e0%a4%b0-%e0%a4%95%e0%a5%87-%e0%a4%95%e0%a5%8b%e0%a4%b0%e0%a5%8b%e0%a4%a8%e0%a4%be-%e0%a4%aa%e0%a5%89%e0%a4%9c%e0%a4%bf

पार्टी में कौन-कौन शामिल हुए थे

इस लिस्ट में राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया, उनके बेटे और बीजेपी सांसद दुष्यंत सिंह का भी नाम शामिल है. कनिका कपूर के कोरोना से संक्रमित होने की खबर मिलने के बाद कई नेताओं की नींद उड़ गई है. इनमें कुछ ऐसे भी हैं जो उस पार्टी में तो नहीं गए थे पर उन लोगों के संपर्क में आए जो गए थे.

इन नेताओं ने खुद को किया आइसोलेट

जिन जिन सांसदो ने अपने आप को आइसोलेट किया है उनमें संजय सिंह, वरूण गांधी, अनुप्रिया पटेल, डेरेक ऑबराइन,दीपेंद्र हुड्डा और दुष्यंत है. इसके अलावा वसुंधरा राजे, यूपी के स्वास्थ्य मंत्री जयप्रताप सिंह, कांग्रेस नेता जितिन प्रसाद और बीजेपी विधायक पंकज सिंह ने भी खुद को आइसोलेट किया है.

कनिका कपूर की सभी पार्टियों के जांच के आदेश

उधर यूपी के प्रमुख सचिव गृह ने कनिका कपूर की सभी पार्टियों की जांच के आदेश दिए हैं. जिलाधिकारी लखनऊ करेंगे जांच गृह विभाग को सौंपेंगे रिपोर्ट. कनिका कपूर की पार्टी में कौन-कौन लोग हुए शामिल, पार्टी कहां-कहां हुई थी और कितनी गैदरिंग हुई थी, इन सभी बिंदुओं पर प्रमुख सचिव गृह ने दिए जांच के आदेश. डीएम लखनऊ जांच कर  24 घंटे के अंदर प्रमुख सचिव गृह को रिपोर्ट सौंपेंगे.

कनिका कपूर के खिलाफ मामला दर्ज

बता दें कि लखनऊ के डीएम ने कनिका के खिलाफ एफआईआर के आदेश दे दिए थे. कनिका पर आईपीसी की धारा 269 और 1897 के एपिडेमिक एक्ट में के तहत सरोजनी नगर थाने में मामला दर्ज हुआ है.

इंस्टाग्राम के जरिए दी थी जानकारी

कनिका ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “सभी को नमस्कार, पिछले चार दिनों में मेरे अंदर फ्लू के लक्षण मिले, जब मैंने खुद का टेस्ट कराया तो मुझे में कोविड-19 का संक्रमण पॉजिटिव पाया गया. मेरा परिवार और मैं अभी पूरी तरह से निगरानी में हैं और इससे निजात पाने के लिए डॉक्टरी परामर्श का पालन कर रहे हैं. जिन लोगों के साथ मैं संपर्क में हूं, उनकी भी जांच की जा रही है. मुझे हवाई अड्डे पर सामान्य प्रक्रिया के मुताबिक 10 दिन पहले स्कैन किया गया था और मैं घर वापस आ गई. मेरे अंदर वायरस के लक्षण केवल चार दिन पहले विकसित हुए हैं.”


^